National investigation agency recruitment 2024

National investigation agency recruitment 2024: 

 NIA मे निकली भर्ती, अंतिम तिथि तथा अन्य जानकारी 


National investigation agency recruitment 2024. नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी की तरफ से 2024 में भर्ती के लिए आधिकारिक सूचना जारी की गई है भर्ती में असिस्टेंट, स्टेनोग्राफर और डिवीजन क्लर्क की भर्ती की जाएगी भर्ती के लिए आवेदन ऑफ़लाइन किया जाएगा। जो अभ्यर्थी सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं। उनके लिए यह एक अच्छा अवसर होगा।
National investigation agency recruitment 2024 के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है भर्ती विभिन्न पदों के लिए की जाएगी। जिसमें डिवीजन क्लर्क, असिस्टेंट तथा स्टेनोग्राफर शामिल है आवेदन करने की अंतिम तिथि 2 अप्रैल 2024 है।

National investigation agency recruitment 2024

आवेदन की अंतिम तिथि: 

NIA की भर्ती के लिए अभ्यर्थी मानता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री होना चाहिए। साथ ही अभ्यर्थी को कंप्यूटर की भी जानकारी होनी चाहिए। अधिक जानकारी के लिए विद्यार्थी आधिकारिक वेबसाइट www.nia.gov.in से प्राप्त कर सकते हैं।

कितना होगा वेतन: 

NIA की तरफ से भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी है भर्ती विभिन्न पदों के लिए की जाएगी। पदों के हिसाब से वेतन रखा गया है वेतन की शुरुआत 35400 से 112400 तक रखी गई है।

आवेदन कैसे करें: 

अगर आप NIA में भर्ती होना चाहते हैं। तो आपको ऑफलाइन आवेदन करना होगा। जिसकी प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। और अंतिम तिथि 2 अप्रैल 2024 है। जिसकी अधिक जानकारी आप आधिकारिक वेबसाइट www.nia.gov.in से प्राप्त कर सकते हैं ।आवेदन करने से पहले अच्छी तरह से जानकारी प्राप्त कर ले ताकि बाद में कोई प्रॉब्लम ना हो। धन्यवाद।

Post a Comment

Previous Post Next Post