Indian Railway recruitment 2024

 Indian Railway recruitment 2024: 

भारतीय रेलवे की तरफ से भारती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। जिसकी आवेदन करने की तिथि 15 अप्रैल 2024 से शुरू होकर 14 मई 2024 तक किए जा सकेंगे। 

सरकारी नौकरी पाने के लिए आप रेलवे की भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। रेलवे की तरफ से भर्ती के लिए जारी किए गए नोटिफिकेशन। दसवीं पास में डिग्री धारक आवेदन कर सकते हैं।

Indian Railway recruitment 2024


कितने पदों के लिए होगी भर्ती:

Total vacancies -4660/-
Constable-4208/-
Sub Inspector-452/-
 
Important date: 
रेलवे सुरक्षा बल की भर्ती के लिए जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं। वह 15 अप्रैल 2024 से 14 मई 2024 तक कर सकेंगे। रेलवे सुरक्षा बल के लिए सैलरी 21700 से शुरू होकर 112400 तक होगी सरकारी नौकरी पाने के लिए यह आप सबके लिए सुनहरा मौका होगा। जो उम्मीदवार सरकारी नौकरी करना चाहते हैं। वह अप्लाई कर सकते हैं।

Education qualification
रेलवे सुरक्षा बल की भर्ती के लिए जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं। वह दसवीं पास तथा डिग्री धारक कर सकते हैं। आपकी एजुकेशन किसी मान्यता प्राप्त संस्थान द्वारा ही होनी चाहिए।
Who can apply
रेलवे सुरक्षा बल की भर्ती के लिए जॉब में आवेदन करना चाहते हैं। उनकी आयु सीमा 18 भारत से 25 वर्ष तक होनी चाहिए। आप तभी रेलवे सुरक्षा बल की भर्ती के लिए आवेदन कर पाएंगे।।
Selection process
           Phase -1: computer based test
           Phase -2: pet/pmt
           Phase -3: document verification
 भारतीय रेलवे सुरक्षा बल की भर्ती के लिए जो आवेदन करना चाहते हैं। वह रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट www.indianrailways.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने से पहले अच्छे से जानकारी प्राप्त कर ले ताकि आपको बाद में किसी भी प्रकार की कोई परेशानी ना हो।।


Post a Comment

Previous Post Next Post