SBI Recruitment 2024: एसबीआई ने कैडर अधिकारी के 1040 पदों के लिए निकली भर्ती, ऑनलाइन करे आवेदन

 सार 

SBI Recruitment 2024: एसबीआई (भारतीय स्टेट बैंक) ने कैडर के विभिन्न पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार 8 अगस्त 2024 तक आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

SBI Recruitment 2024

विस्तार

SBI Recruitment 2024: भारतीय स्टेट बैंक ने भर्ती के लिए किया नोटिफिकेशन जारी। यह नोटिफिकेशन 19 जुलाई 2024 को जारी किया गया है। इस भर्ती के अंतर्गत कैडर के विभिन्न पदों के लिए भर्ती की जाएगी। योग्य उम्मीदवार एसबीआई की आधिकारिक वेबसाईट sbi.co.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। एसबीआई इस भर्ती के अंतर्गत 1040 रिक्त पदों को भरा जाएगा। एसबीआई की भर्ती के लिए आप 8 अगस्त 2024 तक आवेदन कर सकते हो

SBI Recruitment 2024: Qualification 

भारतीय स्टेट बैंक की भर्ती के लिए जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं। वह किसी मान्यता प्राप्त संस्थान या विश्वविद्यालय से बीटेक, एमबीए, सीए तथा मास्टर डिग्री होना आवश्यक हैं। आप भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

SBI Recruitment 2024:Age Limit 

भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 23 वर्ष तथा अधिकतम 50 वर्ष होनी चाहिए। यह आयु सीमा विभिन्न पदों के लिए भिन्न हैं। अधिक जानकारी के लिए ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट करें।

G

भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को कुछ शुल्क भी अदा कर होगा। जनरल तथा ओबीसी उम्मीदवारों को 750/ और जो उम्मीदवार एससी, एसटी आदि वर्ग से आते हैं उन्हें किसी भी प्रकार का कोई शुल्क नहीं देना होगा।


उम्मीद है यह जानकारी आपको पसंद आएगी। ऐसी ही महत्वपूर्ण जानकारी के लिए हमारे साथ जुड़े रहे आगे भी हम आपको जानकारी प्रदान करते रहेंगे।

Post a Comment

Previous Post Next Post