TN TRB RECRUITMENT 2024

असिस्टेंट प्रोफेसर के 4000 पदों के लिए भर्ती, आवेदन करने की अंतिम तारीख।

TN TRB RECRUITMENT 2024: असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती के लिए तमिलनाडु बोर्ड ने 4000 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। उम्मीदवार 15 मई 2024 तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन आधिकारिक वेबसाइट पर ही कर सकते हैं।

तमिलनाडु शिक्षक भर्ती बोर्ड ने 4000 पदों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। यह भर्ती असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों के लिए की जाएगी। आवेदन करने की अंतिम तारीख 15 मई 2024 है जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं। वह आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। पहले आवेदन करने की अंतिम तारीख 29 अप्रैल 2024 थी जिसको बाद में बढ़कर 15 मई 2024 तक कर दिया गया।

TN TRB RECRUITMENT 2024


      तमिलनाडु शिक्षक भर्ती बोर्ड ने राज्य में असिस्टेंट प्रोफेसर के रिक्त पदों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। जो अभ्यर्थी आवेदन करना चाहते हैं। उनकी शिक्षक डिग्री क्या होनी चाहिए तथा कितनी उम्र का उम्मीदवार आवेदन कर सकता है आईए जानते हैं।

असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती के लिए क्वालिफिकेशन

जो उम्मीदवार तमिलनाडु शिक्षा बोर्ड द्वारा निकाली गई भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं। उनके पास मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से डिग्री होनी चाहिए। डिग्री 55% अंकों के साथ पास की होनी चाहिए तथा साथ ही नेट की परीक्षा भी पास की होनी चाहिए। शिक्षा से संबंधित अधिक जानकारी के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती के लिए आयु सीमा

जो उम्मीदवार तमिलनाडु शिक्षा बोर्ड द्वारा निकाली गई भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं। उनकी आयु सीमा अधिक से अधिक 57 वर्ष होनी चाहिए। इससे अधिक आयु सीमा वाला उम्मीदवार आवेदन नहीं कर सकता। आवेदन करने से पहले अधिकारी वेबसाइट पर नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं।

असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती के लिए कैसे करें आवेदन

असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती के लिए जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं। वह आधिकारिक वेबसाइट www.trb.tn.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए कुछ शुल्क भी देना होगा वह जानने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती के लिए कैसे होगा चयन

असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती के लिए लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा तथा इंटरव्यू के माध्यम से होगा। पहले अभ्यर्थी को लिखित परीक्षा देनी होगी जो अभ्यर्थी लिखित परीक्षा में पास होंगे उनको इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post