NER RAILWAY RECRUITMENT 2024: उत्तर पूर्व रेलवे ने निकाली भर्ती, 10वीं पास कर सकते हैं आवेदन

 NER RAILWAY RECRUITMENT 2024: उत्तर पूर्व रेलवे ने निकाली भर्ती, 10वीं पास कर सकते हैं आवेदन:-


NER RAILWAY RECRUITMENT 2024


NER RAILWAY RECRUITMENT 2024

उत्तर पूर्व रेलवे ने भर्ती के लिए नोटिफिकेशन किया जारी। 1104 पदों के लिए भर्ती की जाएगी। 10वीं पास विद्यार्थी भी कर सकते हैं आवेदन।

NER RAILWAY RECRUITMENT 2024: उत्तर पूर्व रेलवे गोरखपुर ने भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। यह भर्ती एक्ट अप्रेंटिस के 1104 पदों के लिए की जाएगी। जो उम्मीदवार भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं। वह ऑनलाइन के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

NER RAILWAY RECRUITMENT 2024: उत्तर पूर्व रेलवे गोरखपुर में विभिन्न पदों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। भर्ती फिटर, वेल्डर, इलेक्ट्रीशियन, पेंटर आदि विभिन्न पदों के लिए की जाएगी। जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं वह आधिकारिक वेबसाइट www.ner.indianrailways.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

NER RAILWAY RECRUITMENT 2024:तिथि और पद
उत्तर पूर्व रेलवे ने भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं। वह 12 जून 2024 से 11 जुलाई 2024 तक आवेदन कर सकते हैं। यह भर्ती 1104 विभिन्न पदों के लिए की जाएगी। इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

NER RAILWAY RECRUITMENT 2024: पात्रता
जो उम्मीदवार उत्तर पूर्व रेलवे की भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं। वह किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से दसवीं पास या फिर आईटीआई पास होना चाहिए। उसकी आयु न्यूनतम 15 वर्ष तथा अधिकतम 24 वर्ष होनी चाहिए। आप तभी उत्तर पूर्व रेलवे की भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।

उम्मीद है यह लेखक को पसंद आया होगा आगे भी हमारे साथ ऐसे ही जुड़े रहिए हम समय-समय पर विभिन्न सरकारी व अन्य नौकरियों के लिए जानकारी देते रहेंगे।

Post a Comment

Previous Post Next Post