MP ITI Traning Officer Recruitment: MP आईटीआई ट्रेनिंग ऑफिसर की पोस्ट के लिए निकली भर्ती

 MP ITI Recruitment: आईटीआई ट्रेनिंग  ऑफिसर की पोस्ट के लिए भर्ती निकल चुकी हैं, अंतिम तारीख 23 अगस्त 2024 हैं। इस भर्ती के लिए 10 वीं तथा आईटीआई पास आवेदन कर सकते हैं। आरक्षित वर्ग को आयु सीमा में विशेष छूट दी गई हैं।

MP ITI Recruitment: सरकारी नौकरी की तलास कर रहे अभ्यर्थियों के लिए यह एक अच्छा मौका हैं। MP में आईटीआई की तरफ से भर्ती निकाली गई है यह भर्ती ट्रेनिंग ऑफिसर की पोस्ट के लिए है।

MP ITI Recruitment: Qualification 

MP आईटीआई की भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की क्वालिफिकेशन 10 वीं पास तथा आईटीआई पास होना चाहिए। आप तभी आवेदन कर सकते हैं।

MP ITI Recruitment: Age limit 

आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा 18 वर्ष से 40 वर्ष तक होनी चाहिए। वही आरक्षित वर्ग के लिए आयु सीमा में छूट दी गई है। यह छूट 3 से 5 वर्ष तक की दी गई है।

MP ITI Recruitment: Fees

आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को ऑनलाइन के माध्यम से आवेदन शुल्क जमा करना होगा। यह शुल्क 500/- जनरल के लिए तथा एसटी,एससी तथा अन्य आरक्षित वर्ग को 250/- जमा करने होंगे।

उम्मीद है यह जानकारी आपके काम आएगी। और अधिक जानकारी के लिए ऑफिशल वेबसाइट esb.mp.gov.in से प्राप्त कर सकते हैं तथा आवेदन करने के लिए भी इस वेबसाइट का उपयोग कर सकते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post