SSC RECRUITMENT 2024: कर्मचारी चयन आयोग ने निकाली भर्ती, 12 वी पास कर सकेंगे आवेदन

 SSC RECRUITMENT 2024: कर्मचारी चयन आयोग ने निकाली भर्ती, 12 वी पास कर सकेंगे आवेदन :-


SSC RECRUITMENT 2024: कर्मचारी चयन आयोग ने भर्ती के लिए किया नोटिफिकेशन जारी। 12वी पास भी कर सकते हैं आवेदन। यह 1000 पदों की लिए भर्ती की जाएगी।

सरकारी नौकरी के लिए इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों के लिए यह एक सुनहरा अवसर है। 26 जुलाई 2024 से 24 अगस्त 2024 तक आप आवेदन कर सकते हैं। 

SSC RECRUITMENT 2024

कर्मचारी चयन आयोग ने भर्ती के लिए नोटिफिकेशन किया जारी। जो अभ्यर्थी सरकारी नौकरी का इंतजार कर रहे थे यह उनके लिए एक सुनहरा अवसर है। उम्मीद्वार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

महत्त्वपूर्ण तारीख 
कर्मचारी चयन आयोग ने भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके लिए आप 26 जुलाई 2024 से 24 अगस्त 2024 तक आवेदन कर सकते हैं। आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

आयु सीमा 
कर्मचारी चयन आयोग की भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की आयु  न्यूनतम 18 वर्ष तथा अधिकतम 30 वर्ष होनी चाहिए। अगर आप भी इस कैटेगरी में आते हैं तो आवेदन कर सकते हैं।

शैक्षणिक योग्यता 
आवेदन करने वाला उम्मीदवार किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से 12वीं पास होना चाहिए। यदि आप आवेदन करना चाहते हैं तो आधिकारिक वेबसाइट से और अधिक जानकारी प्राप्त करें।

चयन प्रक्रिया 
कर्मचारी चयन आयोग की भर्ती के लिए जो चयन प्रक्रिया रहे गई उसमे उम्मीदवार को कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट देना होगा। उसके बाद स्किल टेस्ट लिया जेगा।

कैसे करें आवेदन 
कर्मचारी चयन आयोग की भर्ती के लिए जो आवेदन करना चाहते हैं वह आधिकारिक वेबसाइट ssc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

उम्मीद है यह लेख आपको पसंद आएगा। ऐसी ही महत्वपूर्ण जानकारी के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।आगे भी हम जानकारी देते रहेंगे।  धन्यवाद

Post a Comment

Previous Post Next Post