Gujarat please recruitment 2024

Gujarat please recruitment 2024: गुजरात पुलिस भर्ती, कैसे करें आवेदन,क्या होगा आयु सीमा।


Gujarat please recruitment 2024: गुजरात पुलिस की भर्ती

नौकरी की तलास कर रहे युवाओं के लिए एक अच्छी खबर। गुजरात पुलिस की तरफ से नोटीफिकेशन जारी किया गया है।पुरुष और महिला दोनो ही भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Gujarat please recruitment 2024



गुजरात पुलिस की भर्ती के लिए जो आवेदन करना चाहते हैं वह इस लेख को पूरा पढ़ें हमने इसमें पूरी जानकारी प्रदान करने की कोशिश की है। जैसे कि भर्ती के लिए क्या आयु सीमा होगी,कितनी क्वालिफिकेशन चाहिए,कब से कब तक होगी भर्ती।

Gujarat please recruitment 2024: important date:

गुजरात पुलिस की भर्ती की प्रक्रिया 4 अप्रैल 2024 से शुरू हो जाएगी।और 30 अप्रैल 2024 तक आप आवेदन कर सकते हैं नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए यह एक अच्छा अवसर होगा।

Gujarat please recruitment 2024: Post Details:

Unarmed police sub inspector
Unarmed police constable
Armed police constable jail sepoy
Armed police constable

Gujarat please recruitment 2024: Age Limit: 

SI की भर्ती के लिए आपकी आयु 21 वर्ष से 35 वर्ष होनी चाहिए।जबकि अन्य पदों के लिए आयु सीमा 18 वर्ष से 33 वर्ष रखी गई हैं।अगर आप भी इस आयु सीमा में आते हैं तो आवेदन कर सकते हैं।

Gujarat please recruitment 2024: education qualification:

SI की भर्ती के लिए डिग्री धारक होना चाहिए।जबकि अन्य पदों के लिए 12th पास भी आवेदन कर सकता हैं आवेदन करने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट का प्रयोग करें।

Gujarat please recruitment 2024: How to apply:

गुजरात पुलिस की भर्ती के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट www.police.gujarat.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। जॉब लोकेशन गुजरात राज्य रहेगा। पदों की भर्ती के लिए सिलेक्शन का प्रोसेस रिटन टेस्ट और फिजिकल टेस्ट देना होगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post